loader

कोरोना: छठी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद गायिका कनिका कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज

बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर को कोरोना टेस्ट की छठी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वह संजय गाँधी पीजीआई, लखनऊ में भर्ती थीं। कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद लखनऊ से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मच गया था। 

कनिका 9 मार्च को लंदन से लखनऊ लौटी थीं और इसके बाद वह 3-4 पार्टियों में शामिल हुई थीं। उनके पिता ने कहा था कि वह 300 से 400 लोगों के संपर्क में आई हैं। कनिका जिस एक पार्टी में थीं, उसमें उत्तर प्रदेश के कई बड़े नेता, अफ़सर भी मौजूद थे। कनिका कपूर ने देसी लुक, बेबी डॉल, बीट पे बूटी सहित कई चर्चित गाने गाये हैं। 

ताज़ा ख़बरें

इसके बाद कनिका के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 269 (ख़तरनाक बीमारी का संक्रमण फैलाने) सहित अन्य धाराओं में एफ़आईआर दर्ज की गयी थी। 

तूल पकड़ गया था मामला

कनिका कपूर का कोरोना पॉजिटिव होने का मामला काफ़ी तूल पकड़ गया था। कनिका के साथ पार्टी में शामिल हुए बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के संपर्क में देश के राष्ट्रपति से लेकर रक्षा मंत्री तक के आने की ख़बर के बाद खलबली मच गयी थी। दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति भवन में आयोजित जलपान के दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित उत्तर प्रदेश, राजस्थान के कई सासंदों से मिले थे। इस कार्यक्रम में 96 सांसद शामिल थे। हालांकि कनिका के साथ पार्टी में शामिल रहे लोगों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली थी। 

Satya Hindi Logo सत्य हिंदी सदस्यता योजना जल्दी आने वाली है।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

उत्तर प्रदेश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें