loader

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश स्तब्ध!

फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा फ़िल्म जगत स्तब्ध है। फ़िल्मों में ज़िंदादिली के लिए पहचाने जाने वाले इस अभिनेता की आत्महत्या की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर दिया है। आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। फ़िल्मों से जुड़े लोगों के अलावा दूसरी हस्तियाँ भी उनके निधन पर शोक जता रहे हैं। 

उनके निधन पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शोक जताया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की अभिनय प्रतिभा का तारीफ़ की और उनके निधन को फ़िल्म जगत के लिए बड़ा नुक़सान बताया।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी सुशांत की राजूपत के निधन पर दुख जताया। केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने ट्वीट किया कि ईश्वर उनके शोकाकुल परिवारजनों और प्रशंसकों को संबल प्रदान करें।अभिनेता रितेश देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जताया। रितेश ने लिखा कि इतने स्तब्ध हैं कि वह उन्हें शब्दों में बयाँ नहीं कर सकते हैं... बहुत दुखद!
अभिनेता अजय देवगन ने लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ख़बर दुखद है... उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले।'

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा है, 'मुझे यह बिल्कुल विश्वास नहीं हो रहा है...यह स्तब्ध करने वाला है... एक सुंदर अभिनेता और एक अच्छा दोस्त... यह निराशाजनक है।

आत्मा को शांति मिले, मेरे दोस्त!

परिवार और दोस्तों को ताक़त मिले!

अक्षय कुमार ने लिखा, 'ईमानदारी से इस ख़बर ने मुझे स्तब्ध और अवाक कर दिया है...। उन्होंने आगे लिखा, 'ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता... भगवान उनके परिवार को शक्ति दे प्रदान करे।'

अभिनेता संजय दत्त ने लिखा कि वह सुशांत सिंह राजपूत के निधन की ख़बर सुनकर स्तब्ध हैं।
फ़िल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने लिखा कि एक युवा, प्रतिभाशाली अभिनेता बहुत जल्द चला गया। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। 
क्रिकेटर इरफान पठान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताया। उन्होंने लिखा कि उनकी आत्महत्या की ख़बर सुनकर मैं स्तब्ध रह गया। उन्होंने ट्वीट किया कि मेरी संवेदनाएँ उनके परिवार के साथ हैं।
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व के कप्तान शोएब मलिक ने भी सुशांत सिंह राजपूत कि निधन पर शोक जताया है। शोएब ने लिखा, 'स्तब्ध हूँ, 34 की उम्र जाने की नहीं होती। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे, आप बहुत जल्दी चले गए।'

ग़ौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में बॉलीवुड का रूख किया था। उन्होंने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फ़िल्म में काम किया था। सुशांत उन गिने चुने कलाकारों में आते हैं जिन्होंने टीवी के बाद फिल्मों में भी अच्छी सफलता हासिल की।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

देश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें